15

August 2018
पंजाब न्यूज़

नशा मुद्दा उठाने वाली धी पंजाब दी को सेंसर बोर्ड से यू प्रमाण-पत्र

June 13, 2016 08:57 AM

मुंबई - पंजाब में व्याप्त नशे की समस्या को उठाने वाली आगामी फिल्म 'उड़ता पंजाब' पर कैंची चलाने को लेकर विवादों में घिरे केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने कन्या भ्रूणहत्या व नशे के मुद्दे से संबंधित पंजाबी फिल्म 'धी पंजाब दी' को 'यू' प्रमाण-पत्र देकर पास किया है। फिल्म के निर्माता-निर्देशक व पटकथा लेखक बलजीत सिंह का कहना है कि उनकी फिल्म पंजाब समुदाय के खिलाफ नहीं हैं।

 

बलजीत ने आईएएनएस को बताया, "सीबीएफसी ने मेरी फिल्म को 'यू' प्रमाण-पत्र के साथ पास किया है। मैं जब उनके पास प्रमाणपत्र के लिए अपनी फिल्म लेकर गया तो उन्होंने मुझसे बस एक दृश्य हटाने को कहा, जहां एक युवा मादक पदार्थ सूंघ रहा है।" उन्होंने कहा, "उन्होंने मुझसे कहा कि आपकी फिल्म 'यू' प्रमाण-पत्र के लायक है, क्योंकि मादक पदार्थ आज एक देशव्यापी समस्या है और यह केवल पंजाब तक सीमित नहीं है।

 

ये चीजें हरियाणा, राजस्थान व महाराष्ट्र जैसे राज्यों में भी हो रही हैं।" 'धी पंजाब दी' 19 अगस्त को रिलीज हो रही है।बलजीत पंजाब से हैं और उनका कहना है कि अनुराग कश्यप सह-निर्मित 'उड़ता पंजाब' में जिस तरह पंजाब को दिखाया गया है, वह उससे नाखुश हैं।

Have something to say? Post your comment
और पंजाब न्यूज़
ताजा न्यूज़
Copyright © 2016 adhuniktimes.com All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy