16

October 2018
बिजनेस न्यूज़

सोनी ने 23 एमपी कैमरा के साथ लांच किया 'एक्सपीरिया एक्सए1 प्लस'

September 22, 2017 09:54 AM

नई दिल्ली,। सोनी ने 'एक्सपीरिया एक्सए1 प्लस' को भारत में 24,990 रुपये में लांच किया। स्मार्टफोन में 1920 गुना 1080 स्क्रीन रेज्यूलेशन के साथ 5.5. इंच का फुल एचडी डिसप्ले है। फोन में मीडियाटेक हेलिओ पी20 ओक्टा-कोर प्रोसेसर है, जिसमें 3जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज की क्षमता है। इसे माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट के माध्यम से ऑन-बोर्ड स्टोरेज को 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एक्सपीरिया एक्स ए1 प्लस में 1/2.3-इंच एक्समोर आरएस सेंसर के साथ 23 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है, साथ ही एफ/2.0 का अपर्चर, एलईडी फ्लैश और हाइब्रिड ऑटोफोकस जैसे फीचर हैं। इसमें पावर बटन के साथ साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर लगा हुआ है। एक्सपीरिया एक्सए1 प्लस में आठ एमपी 23 एमएम वाइड-एंगल लेंस के साथ सेल्फी कैमरा है।
यह एंड्रॉयड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और 'क्नोवो एडप्टिव' फास्ट-चार्जिग तकनीक के साथ 3430 एमएएच बैटरी द्वारा समर्थित है। कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में 4 जी एलटीई, यूएसबी टाइप-सी, ड्यूल-सिम की सुविधा, वाईफाई 820.11 ए/बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और एनएफसी जैसे फीचर दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन सोनी सेंटरों और रिटेल दुकानों पर 22 सितंबर से उपलब्ध होगी।

Have something to say? Post your comment
और बिजनेस न्यूज़
ताजा न्यूज़
कुत्ते को कुत्ता कहने पर दो पक्षों में ‎विवाद दीपावली में प्रधानमंत्री मोदी पहुंचेंगे अयोध्या दीपक मिश्रा होंगे देश के लोकपाल? कोच शास्त्री ने रोहित की जमकर तारीफ की तारिक अनवर कर सकते है घर वापसी, हो सकते हैं बिहार में कांग्रेस का चेहरा गाड़ियों जितना प्रदूषण फैलाते हैं साबुन, डिओ तो क्या लोकसभा चुनाव में विकास की जगह राम ही खेवनहार बनेंगे? हरमनप्रीत आईसीसी महिला विश्व टी20 टूर्नामेंट में भारत की कप्तानी करेंगी शहीदों के पराक्रम का राजनीतिक फायदा उठा रही है भाजपाः शिवसेना मानवाधिकार कार्यकर्ताओं को सुप्रीम कोर्ट का झटका, 4 हफ्ते बढ़ी हिरासत दिल्ली में दिलवालों की दिल के मरीज सबसे ज्यादा, डॉक्टरों ने पेश की रिपोर्ट ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान‘ का ट्रेलर हुआ लॉंच
Copyright © 2016 adhuniktimes.com All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy