22

January 2019
स्पोर्टस न्यूज़

विराट-अनुष्का की शादी होना तय, पड़ोसियों को मिले निमंत्रण

December 08, 2017 07:05 PM

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ अगले सप्ताह विवाह तय माना जा रहा है। एक स्थानीय अख्बार के अनुसार अनुष्का के कुछ पड़ोसियों ने उन्हें शादी का निमंत्रण मिलने की बात कही है। अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने खुद फोन करके निमंत्रण दिया है। चूंकि हर कोई इटली जाकर शादी में शामिल नहीं हो सकता, इसलिए उन्हें फोन करके इस फैसले की जानकारी देने के साथ-साथ होने वाले वर-वधू के लिए आशीर्वाद भी लिया जा रहा है। सूत्रों ने यह भी बताया कि मीडिया से बचने के लिए अनुष्का के पड़ोसियों से जानकारियों को गुप्त रखने का अनुरोध भी किया गया है। इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर जुहू के एक लोकप्रिय पांच सितारा होटल को तीन दिनों के लिए बुक कराया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का 12 या 18 दिसंबर को शहर में ही कोर्ट मैरिज करेंगे। वहीं अनुष्का के करीबी सूत्रों का कहना है कि शादी इटली में ही होगी। कहा जा रहा है कि 12 दिसंबर की ती तारीख अनुष्का के परिवार के गुरु ने निकाली है।
सूत्रों के मुताबिक, अगस्त में अनुष्का के परिवार के गुरु ने श्रीलंका में विराट और अनुष्का से मुलाकात की थी। उसके बाद ग्रह-नक्षत्रों की दशा को देखकर 12 दिसंबर का शुभ मुहूर्त निकाला गया था। उसी समय यह फैसला लिया गया था कि इसका खुलासा नहीं किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों 4 जनवरी को बांद्रा फैमिली कोर्ट में रजिस्टर मैरिज करेंगे। गुरुवार को अनुष्का अपने परिवार के साथ मुंबई से और विराट अकेले दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो गए हैं। हो सकती है स्विटजरलैंड से सब इटली जाए। खबरों की माने तो दोनों इटली के मिलान में शादी करेंगे। अनुष्का के परिवार के पंडित भी रवाना हो गये हैं।

Have something to say? Post your comment
और स्पोर्टस न्यूज़
ताजा न्यूज़
कुंभ में बन रहा विशेष योग विराट ने धोनी की जमकर तारीफ की वोडाफोन आइडिया एंप्लॉयीज को जून में देगी नए साल का तोहफा रणबीर कपूर की संजू ने पद्मावत, 2.0 को पीछे छोड़ा मोदी के नेतृत्व में भारत तेजी से वृद्धि कर रही अर्थव्यवस्था बन गया - जेटली सेहत का खजाना है मूंगफली, कई बीमारियों से करती है बचाव दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे टेस्ट में पाक को हराकर सीरीज 3-0 से जीती सवर्णों को आरक्षण गरीबों के उत्थान के लिए क्रांतिकारी कदम : जावड़ेकर कंगना ने खुलकर बताया कि किस बात का है उन्हें दर्द 80 फीसदी कम हुईं आतंकी और नक्सली घटनाएं : राजनाथ अखिलेश और मायावती से मुलाकात के बाद तेजस्वी यादव ने कहा - यूपी और बिहार तय करेंगे केंद्र की सत्ता 40 लाख तक टर्नओवर वाले नहीं होंगे जीएसटी में शामिल
Copyright © 2016 adhuniktimes.com All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy